मिल गया सीक्रेट: आप 10 साल का लक्ष्य 6 महीने में पूरा कर सकते हो? (कल से करूँगा नहीं कहोगे!)

यानी किसी एक काम को शुरू करके उस पर लगातार बिना रुके हद पार मेहनत कैसे कैसे?

3 Days Refund Guarantee
याद करो वो दिन जब कभी न कभी आप बहुत ज़्यादा focused थे, बहुत ज़्यादा मेहनत करने का मन कर रहा था, आपके अंदर ये नहीं आ रहा था कि इसे मैं कल करूँगा, एक excitement थी उस वक़्त, एक जिज्ञासा थी, motivated थे, सोचों ये आपके साथ कभी-कभी ही हुआ था क्या हो अगर ये हर एक दिन हो, क्या आप ज़िन्दगी में धूम नहीं मचाओगे?
अगर आलस, थकान, bore होना, ध्यान भटकना, हार मानने का मन करना, बार बार काम को change करना क्या हो अगर ये सब रहे ही ना?
मैं आपको देता हूँ उसका solution.
बड़े से बड़े कामयाब लोगों के पास उन्होंने कितना लगातार एक ही काम को किया उसकी कहानी हैं, ना कि कितना उनको ज्ञान हैं उसकी लिस्ट!
  • आपसे कम ज्ञान और experience रखने वाले आपसे आगे हैं? इसकी वजह उनकी Consistency हैं, मैं आपको बताऊँगा टिक के काम करने का जादू!
  • ​बात नॉलेज लेने की नही है, नॉलेज पूरी दुनिया ले रही, बात नॉलेज को दूसरों से स्मार्ट तरीक़े से काम में लेने की हैं, 90% से ज़्यादा लोग अपने बुद्धि में पढ़े ज्ञान को कहीं लगाते ही नहीं हैं।
  • अमीर वो लोग बने हैं जिन्होंने एक्शन लिया है ना कि वो जो ज्ञानी है, मैं बताऊँगा कि एक्शन कैसे लें।
  • मेहनत हर वक़्त टैलेंट को पीछे छोड़ देती हैं, एक मूर्ख इंसान लगातार एक्शन से आलसी इंटेलिजेंट इंसान को बड़े आराम से हरा सकता हैं।
  • अफ़सोस! बड़ी कामयाबी के लिए FOCUS चाहिए नॉलेज नहीं, नॉलेज तो लिया जा सकता हैं, लेकिन भटके मन को एक जगह लगाना?
ये सवाल करो आपने आप से!
क्या आपको वाक़ई में नहीं लगता कि अगर आप किसी एक काम पर लगातार बिना रुके, पूरे दिल से बिना आलस करे, बिना उस काम को टाले 6 महीने तक रोज़ उस पर जितना आप कर सकते हो, बिना एक भी मिनट बर्बाद करे उसे करो तो कुछ तो आपके हाथ में होगा ही, बताओ आप कब एक ही काम में लगातार 6 महीने टिके?
सबसे ज़्यादा सपने टालने के कीड़े ने मारे हैं, इस आलस ने, इस टालने की आदत ने ना जाने कितने लोगों को बुढ़ापे में इस बात का पछतावा दिया है कि काश! वो एक और कोशिश कर लेते।
60 साल की उम्र का पछतावा
ज़िन्दगी में करना क्या है, यही नहीं पता? मैं आपको बताऊँगा।
मैं आपको बताऊँगा वो काम हाथ में कैसे लें जिसे करते वक़्त आप कभी bore नहीं होंगे, ज़िन्दगी भर bore नहीं होंगे, और उसमें scope भी हैं।।
यहाँ किसी की नज़र नहीं है
पूरे साल में 8760 घंटे होते है जिसमें से खाना-पीना, rest करना, काम या job जो भी करते हो वो सब निकालकर, extra घण्टे भी निकाल ले तब भी strong math calculation के according 3120 घंटे extra बचते हैं, आपका ये time कहाँ जा रहा है? कुछ minutes यहाँ-वहाँ देते-देते वो हज़ारों घंटो में बदल जाते हैं।
अरबो रुपये से बढ़कर है ये खजाना
अगर एक 80 साल के billionaire इंसान को कहा जाए कि आपको फिर से 20 साल का कर सकते हैं, आपकी life फिर से start होगी, आपका knowledge और experience वही रहेगा, लेकिन आपकी उम्र 20 साल की होगी, बस बदले में आपको अपनी सारी दौलत छोड़नी पड़ेगी, तो 90% से ज़्यादा chances हैं वो billionaire अपनी सारी संपत्ति देकर 20 साल का बनना चाहेगा, जिसका मतलब है वक़्त से कीमती और कुछ नहीं, और कल से करूँगा बोलकर अब तक कितना वक़्त गवाया होगा?
Powered By ClickFunnels.com